11.4.14

लिंग विस्तार करने के लिए कैसे

लिंग विस्तार कैसे लिंग का आकार [पुरुष जननांग] बहुत बड़े और लंबे समय दंपति के घरेलू सुख रखने के क्रम में एक महिला की तरह होता है जो, क्योंकि सामग्री की जरूरत के अलावा जैविक आवश्यकताओं [सेक्स] की उपलब्धि.
Raja Jempol Blog

वहाँ जड़ी बूटियों और पारंपरिक दवाओं के विभिन्न प्रकार होते हैं और आधुनिक ब्रांडों और नारे की एक किस्म के तहत विपणन कर रहे हैं वृद्धि दवा जल्दी से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और इंटरनेट मीडिया में प्रकाशित विज्ञापनों एक पल लिंग का आकार और शिश्न बनाने में सक्षम हैं. मालिश की तकनीक मा Erot के रूप में किया भी इन दवाओं के अलावा सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक. लेकिन कभी कभी हमारे लिंग के लिए तत्काल घातक नकारात्मक प्रभाव ला सकता है या भी नपुंसक बना सकता है तरीकों से.

खतरनाक माना जाता है और नकारात्मक प्रभाव इस तरह के उदाहरण हैं कि तरीके:
- इंजेक्शन सिलिकॉन
- खतरनाक रसायन युक्त लेने वाली लिंग वृद्धि उत्तेजक
- शिश्न या अन्य वस्तु में प्रत्यारोपण को स्थापित करें
- और उचित परे त्वरित तरीके.

दरअसल घातक दुष्प्रभावों के बिना लिंग विस्तार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कि इंडोनेशियाई संस्कृति शैली सुझावों का एक प्राकृतिक तरीका है. इंडोनेशियाई संस्कृतियों कपड़े शैली पापुआ लिंग लौकी, बड़ी बेल्ट मदुरा शैली, प्राचीन जावा की बैगी शॉर्ट्स शैली और दूसरों के रूप में देखा जा सकता है.

बिंदु हर रोज काम करते हैं. स्वाभाविक रूप से लिंग का आकार बड़ा किया जा सकता तरीके के कपड़े पहनते हैं और व्यवहार को कैसे है राजा अंगूठे स्वाभाविक रूप से लिंग का आकार बड़ा करने के लिए कदम से कुछ साझा करने की कोशिश इस लेख में. मानव शरीर के लिंग या भागों का आकार 20 साल की उम्र से अधिक, 20 वर्ष से कम आयु वर्ग के व्यक्तियों के लिए ही बदला जा सकता है ध्यान रखें की वजह से उस उम्र में मानव शरीर की कोशिकाओं के विकास के लिए बहुत मुश्किल है तेजी से धीमा कर रहे हैं.

यहां स्वाभाविक रूप से लिंग का आकार बड़ा करने के लिए कुछ कदम उठाए हैं:
1. लिंग की berkitan सिर के साथ खितान, संलग्न नहीं है कि गंदगी के अलावा और स्वतंत्र रूप से विकसित होगा, खतना कानूनी उम्र की आयु के अंत में सिफारिश की है, खतना यह भी लिंग और सफाई के विस्तार के उद्देश्य से खतना मुसलमानों के अलावा अन्य लोगों में देखा जा सकता है सिद्ध किया गया है.

2. पेशाब / मूत्र कि वह आधार से मालिश के रूप में मांसपेशियों बढ़ती है, ताकि वेलेंटाइन धोने और भी अवशिष्ट मूत्र साफ कोशिश जब भी

3. Potbellied नहीं की कोशिश करो, कुछ छोटे लिंग पेट फैला हुआ कहते हैं, इस वजह से रक्त और distended पेट से बाधित भरा kejaring लिंग / में होना चाहिए कि पोषक तत्वों के संचलन के लिए साबित हुई.

4. सकारात्मक सुचारू kepenis बह रक्त परिसंचरण को प्रभावित करने वाले स्वतंत्र रूप से लक्ष्यों को स्थानांतरित कर सकते हैं यात्रा नहीं अगर कोशिश करें या घर पर, लिंग के साथ अंडरवियर नहीं पहनती.

5. पहने जाँघिया ऊपर की ओर का सामना करना पड़ लिंग, साथ ही पापुआ लिंग लौकी शैली का उपयोग करने के लिए स्थिति का प्रयास करते हैं.

फूहड़ बैठे जबकि 6. तरीका नियमित व्यायाम हर सुबह, खेल साइकिल चालन रिकॉर्ड लिंग की मांसपेशियों के लिए अच्छा नहीं है

मछली, छिपकली मांस, हिरण का मांस और अन्य:. उच्च प्रोटीन, कम वसा और जैसे रक्त परिसंचरण को तेज कर सकते है कि खाद्य पदार्थों के 7 खपत

8. भी अक्सर उच्च beralkhohol पेय का उपभोग नहीं, फलों का रस अत्यधिक की सिफारिश की है.

उन लिंग का आकार बड़ा करने के लिए कुछ तरीके हैं, उम्मीद है कि

0 comments:

Posting Komentar

Sara Jorok Spam ma'af , Saya Hapus